डाका डालने की तैयारी कर रहे गिरोह के 3 डकैत गिरफ्तार

 
डाका डालने की तैयारी कर रहे गिरोह के 3 डकैत गिरफ्तार

हड़पसर : समाचार ऑनलाइन – डाका डालने की तैयारी कर रहे पांच डकैतों के गिरोह में से 3 को हड़पसर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दो नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से कोयता, मिर्च पाउडर, कटर, टू-व्हीलर सहित 30 हजार 500 रुपए का माल जब्त किया गया है.

इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान योगीराज संदीप पानसरे (उम्र 20 वर्ष), दिनेश धनंजय राखपसरे (उम्र 39 वर्ष), सोमनाथ योगेश चौधरी (उम्र 18 वर्ष, दोनों नि. मांजरी बुद्रूक, हड़पसर) के रूप में की गई है. आरोपियों के दो नाबालिग साथियों को भी कस्टडी में लिया गया है. इस मामले में विनोद शिवले ने हड़पसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार हड़पसर पुलिस बुधवार की रात गश्त पर थी तभी साढ़े सतरह नली परिसर में तीन लोग टू-व्हीलर के साथ संदिग्ध अवस्था में नजर आये. इसके बाद पुलिस ने योगीराज, दिनेश और सोमनाथ के साथ दो नाबालिग को हिरासत में ले लिया. उनकी तलाशी ली गई. आरोपियों के पास से कोयता, हथौड़ा, कटावणी, रस्सी, टू-व्हीलर जैसे माल बरामद हुए. पूछताछ में पता चला कि आरोपी साढ़े सतरह नली परिसर में डाका डालने की तैयारी कर रहे थे. असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर एस.डी. चव्हाण मामले की जांच कर रहे हैं.

visit :  punesamachar.com

वेब से