‘धोकेबाज’ पत्नी जा रही थी तलाक की अर्जी देने, दुखी पति ने 2 बच्चों के साथ 9 वें प्लोर से कूदकर दे दी जान

 
‘धोकेबाज’ पत्नी जा रही थी तलाक की अर्जी देने, दुखी पति ने 2 बच्चों के साथ 9 वें प्लोर से कूदकर दे दी जान

समाचार ऑनलाइन – अपनी पत्नी से धोखा मिलने के बाद दुखी पति ने अपने दो बच्चों के साथ 9वें फ्लोर से छलांग लगाकर जान दे दी. इस घटना में शख्स के साथ-साथ दोनों बच्चों की भी मृत्यु हों गई है. इस घटना ने सबकों दहला कर रख दिया है.

घरेलू विवाद और पत्नी का अफेयर तीनों की मौत का कारण बना. घटना वाले दिन उसकी बीवी तलाक के लिए आवेदन करने कोर्ट जाने वाली थी, उसी दौरान शख्स अपने दोनों बच्चों के साथ बालकनी में गया. दोनों बच्चों के साथ एक फोटो खिंची और अपनी पत्नी को भेज दी. यह फोटो देख इरिना, तुरंत उसके घर के लिए निकली, लेकिन जब तक वह पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी. हालांकि इस घटना के बाद से वह सदमें में आ गई है.

मृतक की पहचान रोमन मिखइलोव (उम्र 30) के रूप में हुई है. वह रूस के सारातोव का निवासी था. पुलिस के मुताबिक रोमन और नवजात की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं 4 साल की सोफिया ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस को जाँच में पता चला कि, रोमन की पत्नी का किसी और पुरुष के साथ अफेयर था, जिसे लेकर वह बेहद दुखी था. इसी रिश्ते के चलते रोमन की पत्नी उससे रिश्ता खत्म करना चाहती थी.

आत्महत्या के पहले रोमन ने अपनी पत्नी के लिए एक लेटर छोड़ा है, जिसमें इन सब हालातों के लिए अपनी पत्नी को दोषी ठहराया है.

हालांकि सोचने वाली बात यह है कि पड़ोसियों ने इस परिवार को बड़ा ख़ुश परिवार बताया है. उनका कहना है कि हमें कभी पता नहीं चला कि उनके बीच कोई विवाद था.

 

वेब से