गाजियाबाद : देर रात डकैती की घटना में महिला की हत्या, घर से डेढ़ लाख लूटकर ले गए बदमाश

 
गाजियाबाद : देर रात डकैती की घटना में महिला की हत्या, घर से डेढ़ लाख लूटकर ले गए बदमाश

गाजियाबाद : समाचार ऑनलाइन – गाजियाबाद में शनिवार की रात पूरे हथियारों के साथ चार बदमाश एक व्यक्ति के घर में घुस आए. परिवार को पूरी तरह से बंधक बनाकर लूटपाट की. इस दौरान घर की एक महिला ने विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
मिली जानकारी के अनुसार लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में आसिफ अली अपने परिवार के साथ रहते हैं. शनिवार की रात आसिफ अपनी पत्नी समरीन और एक बेटा के साथ ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे. उनका एक बेटा और साला घर की ऊपरी मंजिल पर सोए थे. रात करीब एक बजे हथियारों से लैस बदमाश घर में घुस आए. सभी को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी. आसिफ की पत्नी समरीन ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

सुबह आसिफ ने घटना की जानकारी दी
रात भर बदमाश घर का कोना-कोना खाक छानते रहे. जब बदमाश घर से निकले तो आसिफ पत्नी को लेकर हॉस्पिटल भागे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बदमाश घर से डेढ़ लाख रुपए लेकर गए.

सीसीटीवी फुटेज देख रही पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

visit : punesamachar.com

वेब से