सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस की रेड! डर के मारे छत से कूदी 3 युवतियां, 1 की मौत

 
सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस की रेड! डर के मारे छत से कूदी 3 युवतियां, 1 की मौत

वाराणसी: समाचार ऑनलाइन- उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रविवार देर रात पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने जानकारी दी थी कि संजयनगर कॉलोनी में एक सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। इससे संबंधित सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की कार्यवाई की जानकारी मिलते ही पकड़े जाने के डर से तीन युवतियां छत से कूद गईं। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने वहां रह रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, तीन बाइक, कार और टेम्पो जब्त किए गए हैं। जिस घर में यह सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था, उसका मालिक पप्पू सिंह है। उसने कुछ दिन पहले ही तीन लड़कों और दो लड़कियों किराए पर घर दिया था.

पुलिस को पासपोर्ट मिला

पुलिस को जांच के दौरान युवती का पासपोर्ट मिला है। पुलिस को शक है कि युवती विदेशी थी। उसका स्थानीय लोगों के साथ दो दिन पहले घर के नीचे खड़ी एक कार को लेकर विवाद हुआ था। वहां के नागरिकों को युवती पर संदेह हुआ और उन्होंने घर के बाहर ताला लगा दिया है और पुलिस को सूचित किया.

पकड़े जाने के डर से छत से लगाई छलांग

पुलिस द्वारा दरवाजा तोड़कर अंदर जाने के बाद लड़कियां भाग निकलीं। पकड़े जाने के डर से तीन युवतियां छत से नीचे कूद गईं। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायल हैं। पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है।

वेब से