शॉकिंग ! पिता के अनैतिक संबंध से तंग आकर पत्नी और बेटियों ने की आत्महत्या 

 
शॉकिंग ! पिता के अनैतिक संबंध से तंग आकर पत्नी और बेटियों ने की आत्महत्या 
 

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाईन –  पिता के अनैतिक  से परेशान होकर दो लड़कियों ने अपनी मां के साथ आत्महत्या कर ली है। बेंगलुरु में पुलिस जांच के बाद यह घटना सामने आई है। आत्महत्या करने वाली लड़कियों ने अपने पिता के लिए व्हाट्सअप स्टेटस छोड़ा था।  इस स्टेटस में लिखा था , ऐसा पिता किसी को भी नहीं मिले। इस व्हाट्सअप से ही इस मामले का खुलासा हुआ।

मामा ने देखा था स्टेटस 
मनसा नाम की बेटी ने व्हाट्सअप स्टेटस डाला था. इसमें लिखा था, पिता ने हमारा जीवन बर्बाद कर दिया, हमारी मौत के  लिए वही जिम्मेदार है। यह स्टेटस मनसा के मामा पुट्टुस्वामी ने देखा था। इसके बाद उन्होंने मनसा को फ़ोन करने का प्रयास किया। लेकिन तीनों तब तक आत्महत्या कर चुके थे।  फ़ोन नहीं उठाने पर पुट्टुस्वामी ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया।
घर के छत पर मिला तीन लोगों का शव 
पुलिस को  मंगलवार के दिन एक महिला की अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या की जानकारी मिली। पुलिस जब गांधी बाजार में उसके घर पहुंची तो घर के छत पर तीन लोगों का शव मिला। राजेश्वरी ने अपने 17 वर्ष की मनसा और 15 वर्ष की भूमिका के साथ जीवन यात्रा समाप्त कर ली थी।
पत्नी और बेटियों को छोड़ दिया था 
इन बेटियों के पिता सिधैया का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध था. इस महिला के लिए उसने अपनी पत्नी और बेटियों को छोड़ दिया था। घर वालों दवारा समझौता कराये जाने के बाद वह पत्नी और बेटियों के साथ रहने के लिए तैयार हो गया था । लेकिन इसके बावजूद उसका दूसरी महिला से संबंध बना रहा. इसे लेकर हर दिन घर में झगड़ा होने लगा था ।  इन चीजों से तंग आकर तीनो दवारा आत्महत्या करने की बात पुलिस ने बताई है ।

वेब से