नौकरी का झांसा देकर कारोबारी ने लुटी युवती की आबरू ; नशीला पेय पिलाया, फिर होटल के कमरे में पूरी की हवस

 
नौकरी का झांसा देकर कारोबारी ने लुटी युवती की आबरू ; नशीला पेय पिलाया, फिर होटल के कमरे में पूरी की हवस

कानपुर समाचार ऑनलाइन – अच्छी नौकरी पाने के झूठे जाल में फंस कर एक युवती बलात्कार का शिकार हो गई है. यह युवती घर से दूर रहकर एसएससी की तैयारी में जुटी थी, लेकिन एक अजनबी दोस्त ने उसकी जररूत का फायदा उठाकर उसकी इज्जत ही लुट ली. मंगलवार को यह घटना हुई है. पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

क्या है मामला   

मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती मूलरूप से महोबा की निवासी है. युवती छपेड़ा पुलिया में किराये का कमरा लेकर रहकर, एसएससी की तैयारी कर रही है. पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार कुछ वर्ष पहले वह कल्याणपुर केशवपुरम के हरीश चंद्र पांडेय से उरई में मिली थी. आरोपी मौरंग गिïट्टी का कारोबारी है. इस मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई. उनकी वाट्सएप पर चैटिंग भी होने लगी थी.

कंपनी के संचालक से मिलवाने के बहाने ले गया होटल

युवती का कहना है कि, हरीश चंद्र ने उसे कॉल सेंटर में नौकरी दिलवाने के लिए कॉल सेंटर के संचालक से मिलवाने को कहा था. इसी मकसद से मंगलवार को हरीश ने पीड़िता को फोन करके विजय नगर चौराहे पर बुलाया. उसने कहा था कि पीड़िता को कॉल सेंटर के संचालक से मिलवाने ले जा रहा है, लेकिन असल में वह पीड़िता को अपनी कार से किसी होटल में ले गया. आरोपी हरीश ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसका यौन शोषण किया. पीड़िता को जब होश आया तो वह इसी हालत में फजलगंज थाने पहुंची और पुलिस को अपना दर्द बयाँ किया. इसके बाद थाना प्रभारी अनुराग मिश्र ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोषी कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही, युवती को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया.

वेब से