सिर्फ खाने-पीने की चीजों के लिए शख्स को जिंदा जला दिया ! CCTV में कैद हुई ‘क्रूरता’

 
सिर्फ खाने-पीने की चीजों के लिए शख्स को जिंदा जला दिया ! CCTV में कैद हुई ‘क्रूरता’

साओ पाउलो: समाचार ऑनलाइन- सिर्फ खाने-पीने के लिए क्या कोई किसी को जिंदा जला सकता है? सभी का जवाब होगा नहीं. लेकिन ब्राजील के साओ पाउलो शहर में एक इंसान ने फुटपाथ पर सो रहे बेघर को सिर्फ खाने को लेकर जिंदा जला दिया गया. यह क्रूरतापूर्ण घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई है.

फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति आता है और सोए हुए व्यक्ति पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर, आग के हवाले कर देता है. पीड़ित की कराहने की आवाज सुनकर, उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कार्लोस रॉबर्टो (39 वर्ष) के रूप में हुई है. वह यहां-वहां से खाना मांगकर अपनी जिंदगी गुजार रहा था.

टैटूपे म्युनिसिपल हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया कि, मुताबिक, कार्लोस की जलने के कारण उसकी बेहद गंभीर हालत हो गई थी. इसलिए उसका बचना नामुमकिन था. उसके पैर, हाथ और पीठ 70% जल चुके थे.

पुलिस को शक है कि खाने-पीने को लेकर उसकी हत्या की गई है. क्योंकि वह थोड़ी देर पहले ही सुपर मार्केट से लौटा था. कार्लोस वहां लोगों का कुछ काम कर देता था, जिसके बदले लोग उसे खाने-पीने की चीजें दे देते थे. शायद इसी की चोरी के लिए आरोपी ने आदमी को जिंदा जला दिया. क्योंकि पुलिस को घटनास्थल से खाने –पीने का कुछ भी सामान भी नही मिला है. साथ ही पुलिस दूसरे एंगल से भी घटना की जाँच कर रही है. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

वेब से