केस दर्ज करने की धमकी और बार-बार पुलिस स्टेशन बुलाये जाने से तंग आकर एक ने की आत्महत्या 

 
केस दर्ज करने की धमकी और बार-बार पुलिस स्टेशन बुलाये जाने से तंग आकर एक ने की आत्महत्या 

पुणे : समाचार ऑनलाइन – पत्नी दवारा 2 साल पहले आत्महत्या की थी. इस मामले की पुलिस दवारा की जा रही जांच के अभी तक जारी रहने और पुलिस की तरफ से केस दर्ज करने की मिल रही धमकियों  और पूछताछ के लिए बार बार पुलिस स्टेशन बुलाये जाने से तंग आकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है. यह चौकाने वाली घटना शुक्रवार को विश्रांतवाड़ी परिसर में घटी.

मृतक का नाम शरद शिवाजी गुंजाल (40, नि- भैरवनगर, धनोरी )  है।  मृतक के परिजनों ने पुलिस कर्मचारियों पर जब तक कार्रवाई नहीं होती शव को ले जाने से मना कर दिया था. इस वजह से कुछ देर के लिए परिसर में तनाव का वातावरण बना रहा.  मिली जानकारी के अनुसार शरद गुंजाल की 2007 में रंजना से शादी हुई थी. गुंजाल वाहन चालक है.

रंजना ने 2 साल पहले आत्महत्या कर ली थी. रंजना के भाई ने ससुराल वालो से तंग आकर बहन दवारा आत्महत्या करने का केस दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था. इस मामले की जांच पिछले दो साल से चल रही है. जांच अधिकारी बार बार गुंजाल को पुलिस स्टेशन बुलाते थे और केस दर्ज करने  की धमकी देते थे।  पुलिस के व्यव्हार से तंग आकर गुंजाल ने आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.

वेब से