मामूली विवाद में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश

 
मामूली विवाद में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश

पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – चंद दिन पहले हुए मामूली विवाद में एक व्यक्ति पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जलाने की कोशिश किये जाने का मामला सामने आया है। पुणे जिले के जुन्नर तालुका स्थित माँजरवाडी में मंगलवार की देर रात हुई इस वारदात से समूचे जिले में खलबली मच गई है। इस घटना में रशीद तांबोली नामक व्यक्ति 60 फीसदी झुलस गया है उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

इस बारे में घायल व्यक्ति के पुत्र शोएब रशिदभाई तांबोली (24) निवासी मांजरवाडी, जुन्नर, पुणे की शिकायत के आधार पर नारायणगांव पुलिस ने ऋषीकेश पोपट लोखंडे और किरण काणिफनाथ जाधव दोनों निवासी माँजरवाडी, जुन्नर, पुणे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रशीद तांबोली की माँजरवाडी गांव में किराना दुकान है। कुछ दिन पहले दुकान की बगल में रहने वाले आरोपियों का तांबोली के साथ झगड़ा हुआ था। तब स्थानीय ग्रामीणों के बीचबचाव से विवाद शांत हो गया। मगर आरोपियों के मन में गुस्सा था। उन्होंने कल रात एक बजे रशीद को फोन कर सिगरेट और माचिस मंगाई। जब वे बाहर आये तब उनके पुत्र शोएब के बारे में पूछताछ की और उनपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। उनकी चीख-पुकार सुनकर गर्मी के चलते घरों के बाहर सोए ग्रामीण जागे और उन्होंने आग बुझाकर रशीद को अस्पताल में भर्ती कराया।

वेब से