VIDEO : सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर की फायरिंग, कंपा देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद

 
VIDEO :  सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर की फायरिंग, कंपा देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद

हमीरपुर, 12 फरवरी  – उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के एक सिरफिरे आशिक ने खलबली मचा दी है. यह सिरफिरा आशिक प्रेमिका के घर में दिन के उजाले में ही घुस गया. उसकी यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है. फ़िलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस आशिक को ढूंढ रही है. यह घटना राठ कोतवाली क्षेत्र के खुशीपुर की है.

यहां रहने वाले शिवकुमार सोनी के परिवार पर इस  क्षेत्र में रहने वाले अतुल सोनी ने दिन के उजाले में फायरिंग की. जिस वक़्त यह फायरिंग की गई उस वक़्त शिवकुमार सोनी की मां सावित्री अपने पोती  के साथ घर के दुकान में बैठी थी. शिवकुमार सोनी ने बताया कि पठानपुरा गंज मोहल्ला निवासी अतुल सोनी बाइक पर आया था. उसने दुकान के सामने बाइक खड़ी की. इसके मां और पोती पर फायरिंग कर दी. गोली सामने के दरवाजे पर लगी. शुक्र है कि दोनों सुरक्षित है.

 

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के पीछे प्यार का मामला बताया जा रहा है. लेकिन  अभी तक सही वजह सामने नहीं आ पाई है. फियरिंग की घटना कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. इस वीडियो में बदमाश बाइक से प्रेमिका के घर आया दिख रहा है. फायरिंग करने के बाद वह फरार हो जाता है.

वेब से