अनूप जलोटा के बाद अब जसलीन ने किया अपने रिस्ते का खुलासा 

 
मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बिग बॉस 12 में इस साल सबसे चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन की रही। अनूप जलोटा और जसलीन जोड़ी के रूप में बिग बॉस के घर में आए। कुछ एपिसोड के बाद ही अनूप जलोटा घर से बाहर हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

अब बिग बॉस के इस सीजन के 12वें हफ्ते में जसलीन ‘बेघर’ हो चुकी हैं। आपको याद हो, जसलीन और अनूप जब शो के प्रीमियर वाली रात होस्ट सलमान खान के सामने मंच पर आए थे तो उन्होंने एक दूसरे को पहले अपना गुरू-शिष्य बताया था। लेकिन बात में दोनों ने खुलासा किया था कि दोनों एक दूसरे के लवर्स भी हैं। सोशल मीडिया पर यह बात आग की तरह फैल गई थी। इतना ही नहीं इसके लिए जसलीन और अनूप दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाने लगा था।

जसलीन मथारू ने बताया कि उस रात वह मजाक कर रही थीं। जसलीन ने कहा- ‘मुझे बाद में अहसास हुआ कि यह कितना बड़ा ब्लंडर हो गया है। आगे जसलीन ने कहा कि प्रीमियर नाइट पर मैंने सबको मजाक के तौर पर बताया कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद हम घर के अंदर दाखिल हुए। …और वहां भी हमें इसे क्लियर करने का मौका नहीं मिल पाया’।

वेब से