बिग बॉस से बाहर आते ही अनूप जलोटा ने खोले कई राज

 
बिग बॉस से बाहर आते ही अनूप जलोटा ने खोले कई राज

मुंबई | समाचार ऑनलाइन – बिग बॉस-12 में इस बार ‘वीकेंड का वार’ में एक नहीं बल्कि दो एलिमिनेशन हुए। इस एलिमिनेशन में सबा खान के साथ भजन सम्राट अनूप जलोटा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। घर से बाहर जाते ही अनूप जलोटा ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन और मेरा रिश्ता बिग बॉस द्वारा प्लान किया गया था। जसलीन ने मुझसे कहा कि मुझे बिग बॉस से बुलावा आया है। मैं वहां एक विचित्र जोड़ी के रूप में ही जा सकती हूं। क्या आप मेरे साथ चलेंगे? आप
मेरे मेंटर हैं। पहले मैंने चलने के लिए हां कर दी थी लेकिन फिर मैंने मना कर दिया क्योंकि मेरे बहुत से कार्यक्रम थे, लेकिन फिर जसलीन के पिता आये और जसलीन के साथ जाने को कहा। उन्होंने कहा कि इसका कुछ अच्छा हो
जाएगा। जसलीन के पिता मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैंने भी सोचा अच्छा है, ज्यादा लोग जसलीन को जानने लगेंगे। हम अंदर एक बहुत ही खूबसूरत जोड़ी बनकर गए। अनूप ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दवा किया है।

भोसरी पुलिस ने गिरफ्तार किये 2 शातिर अपराधी: लाखों का माल बरामद

अनूप जलोटा का बिग बॉस से जाना तय ही माना जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार अनूप जलोटा शो से इसलिए बाहर हुए क्योंकि शो से उनका कॉन्ट्रैक्ट 26 अक्टूबर तक का ही था।

वेब से