कंगना रनौत का सेक्स पर बेबाक बयान, बोली – जब सेक्स करना हो तो कर लेना चाहिए, पेरेंट्स को भी……

 
कंगना रनौत का सेक्स पर बेबाक बयान, बोली – जब सेक्स करना हो तो कर लेना चाहिए, पेरेंट्स को भी……

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड बयानों की क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज से जानी जाती है। फिल्म में जिस तरह वह बेजीझज बोल्ड सीन देने से नहीं कतराती उसी तरह रियल लाइफ में वह अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। हाल में कंगना ने एक इवेंट में मीडिया संग बातचीत के दौरान अपनी कुछ पर्सनल बातें रिवील की। 32 वर्षीय एक्ट्रेस कंगना ने पहली बार अपने पहले बॉयफ्रेंड और रिलेशनशिप का खुलासा किया। इसके अलावा उन्होंने सेक्स को लेकर भी खुलकर बात की।

इस दौरान कंगना ने बताया कि ‘सेक्स हर किसी की जिंदगी के लिए बेहद जरूरी है। जब आपका मन हो तब यह कर लेना चाहिए। लेकिन इसका ओबसेशन पालना गलत है। एक वक्त था जब आपको कहा जाता है कि अब शादी कर लो,उसके बाद आपके मन में उसी व्यक्ति के लिए इमोशन जागते थे। माता पिता के मुताबिक इतिहास में सेक्स को गलत माना जाता था। लेकिन, ऐसा नहीं है। पहले शादियां कम उम्र में हो जाया करती थी, इसलिए जब सही वक्त होता था सामने वाले को उसका पार्टनर मिल जाता था, लेकिन आज के दौर में युवा 30 साल की उम्र में शादी करते हैं, ऐसे में हॉर्मोन्स काफी एक्टिव हो जाते हैं।’

आगे उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि इस कारण की वजह से आप मेंटली काफी परेशान हो जाते हैं। ऐसे में माता- पिता का फर्ज है कि वह उन्हें सेक्स के लिए अलाउ करें और सेफ सेक्स करने की सलाह दें।’ कंगना ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना रखी है। उन्होंने क्वीन, सिमरन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्में दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द फिल्म ‘पंगा’ और ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है।

वेब से