Photos: सोनाक्षी सिन्हा को झुक कर फैंस को शुक्रिया अदा करना पड़ा महंगा, खिसक गई ड्रेस और फिर…

 
Photos: सोनाक्षी सिन्हा को झुक कर फैंस को शुक्रिया अदा करना पड़ा महंगा, खिसक गई ड्रेस और फिर

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। सोनाक्षी जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ख़ानदानी शफाखाना’ में नज़र आने वाली है। हालही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है। फ़िल्म सेक्स समस्याओं पर आधारित कॉमेडी है, हालांकि जिस तरह लड़की होने के बावजूद सोनाक्षी अपनी दवा बेचने के लिए मर्दों के बीच जाकर जागरूकता फैलाती दिखाई दे रही हैं, उस से तो लगता है कि फ़िल्म कोई बड़ा मेसेज भी देगी।

इस बीच एक इवेंट को अटेंड करने के दौरान सोनाक्षी उप्पस मोमेंट का शिकार हो गईं। दरअसल इस इवेंट में सोनाक्षी ने रैंप वॉक किया। सोनाक्षी ने शीर सीक्वेंड प्लगिंग नेकलाइन वाला गाउन पहना था और उनके लुक के साथ उन्होंने डैंगलर, हाथ में एक ब्रेसलेट पहना था साथ बालों को खुला रखा था। इस दौरान वह सभी को शुक्रिया करने के लिए नीचे झुकीं लेकिन उनके कपड़े खिसक गए और उनके निजी अंग उस दौरान साफ नजर आए, हालाँकि सोनाक्षी जल्द उठ गईं और खुद को बचा लिया।

इस गेटअप में सोनाक्षी बेहद सेक्सी लग रहीं थीं। कानों में खूबसूरत इयर रिंग्स और हाई हील्स पहने जब सोनाक्षी रैंप पर उतरीं तो उनकी मुस्कान और लुक दोनों ने ही ऑडियंस का दिल जीत लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के बाद ‘दबंग 3’ में नजर आएंगी। फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा सोनाक्षी फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी।

वेब से