राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल की कर दी पिटाई

 
राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल की कर दी पिटाई

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि राखी ने दावा किया है कि उन्होंने रितेश नाम के एनआरआई से शादी की है। हालही में राखी ने सोशल मीडिया पर शादी और हनीमून से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस बीच राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। हालांकि वीडियो को वायरल होता देख राखी ने उसे फ़ौरन डिलीट कर दिया है। वीडियो में पहले दीपक कलाल की एक लड़की पिटाई कर रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने लिखा है कि मेरे पति की बहन ने दीपक कलाल की धुनाई कर दी है।

राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल की कर दी पिटाई

बता दें कि कुछ दिनों पहले दीपक कलाल ने राखी सावंत के पति के लिए कुछ आपत्तिजनक कह दिया था। राखी की ननद यानी कि उनके पति रितेश की बहन इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने जाकर दीपक कलाल की धुनाई कर दी। हलाकि ये सही है की फेक यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘सब एक्टिंग कर रहे हैं। वो भी ओवर एक्टिंग।’

दूसरे ने लिखा है कि ‘बहन चलो तुम्हारा तो पता है, मतलब तुम्हारा हस्बेंड और उसकी सिस्टर भी ऐसे हैं। भगवान ने सभी एलियन्स को साथ जमा किया है। आप लोग कौनसे प्लैनेट से आए हो।’ वीडियो में दिख रहा था कि राखी सावंत जिसे अपनी ननद बता रही हैं वह दीपक कलाल पर भड़कते हुए कह रही हैं कि, ‘तुमने राखी सावंत के पति को हिजड़ कैसे बोला? तुम्हारी इतनी हिम्मत कैसे हो गई? राखी सावंत और रितेश से माफी मांगो।‘ राखी की ननद ने दीपक कलाल के बाल खींचते हुए उन्हें चांटे भी मारे।

वेब से