रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण ‘इस’ फिल्म में फिर दिखेंगे साथ

 
रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण ‘इस’ फिल्म में फिर दिखेंगे साथ

मुंबई : समाचार ऑनलाइन  – रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को फैन्स तमाशा, ‘ये जवानी है दीवानी’ के बाद एक बार फिर साथ देख पाएंगे। खबर है कि दोनों फिर से साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्ममेकर लव रंजन दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को साथ में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पहले अजय देवगन भी नजर आने वाले थे लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया है।

लव रंजन सिर्फ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी नई फिल्म बनाने वाले हैं। ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म होगी, जिसमें कई सारे एलिमेंट्स डाले जाएंगे। लव रंजन ने फिल्म को लेकर स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू हो जाएगी। यानि की एकबार फिर रणबीर-दीपिका साथ-साथ बड़े परदे पर दिखेंगे।

कुछ टाइम पहले खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण ने लव रंजन की फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। इसकी वजह लव रंजन पर मीटू के तहत लगे सैक्शुअल हैरेसमेंट के अरोप बताए गए थे। हालांकि बाद में इन सब खबरों को उन्होंने खंडन किया था। दीपिका और लव रंजन साथ में फिल्म कर रहे हैं। दोनों इसके लिए कई मीटिंग्स भी कर चुके हैं।

visit : punesamachar.com

वेब से