एक्टिंग छोड़ रवीना टंडन अब करने जा रही हैं ‘ये’ काम

 
एक्टिंग छोड़ रवीना टंडन अब करने जा रही हैं ‘ये’ काम

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – 1990 की सुपरहिट एक्ट्रेस रवीना टंडन आखिरी बार पर्दे पर फिल्म “शब” में नज़र आई थीं। इसके अलावा वह छोटे पर्दे पर मशहूर रियलिटी शो “नच बलिए” में बतौर जज नज़र आई थीं। हलांकि अब खबरें सामने आ रही है कि फिल्मों के बजाए वह अब अपनी क्रिएटिविटी एक्सप्लोर कर रही हैं। रवीना ने ‘मल्टीपल पर्सनॉलिटी डिसऑर्डर’ पर एक वेब सीरीज लिखी है। इस वेब सीरीज को रवीना खुद प्रोड्यूस कर रही हैं।

 

 

एक मीडिया चैनल से बातचीत में रवीना ने कहा कि ‘जिस कहानी पर मैंने कड़ी मेहनत की है, उसे दुनिया के सामने लाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। यह एक एंटेरटेनिंग कहानी है, जिसे मैंने खुद लिखा है, यह दर्शकों को उनकी सीट से चिपकाए रखेगा।’ आगे रवीना ने कहा कि ‘स्प्लिट पर्सनालिटी डिसॉर्डर एक ऐसी चीज रही है जिसके बारे में जानने की उत्सुकता मेरे अंदर हमेशा से रही है। मैंने कई इंटरनेशनल फिल्में देखी हैं और कई किताबें पढ़ी हैं लेकिन अभी तक कुछ भी एक्सप्लोर नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

Makeup checks . Works . #weddingseason #whitewedding

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना ने साफ़ किया कि वह इन प्रोजेक्ट्स में पर्दे के पीछे काम करेंगी। इस सीरीज में रवीना एक्टिंग नहीं बल्कि राइटिंग करेंगी और प्रोड्यूसर बनकर शो की कमान संभालेंगी।
visit :  punesamachar.com

वेब से