ईपीएल : नार्विच सिटी ने रोका मैनचेस्टर सिटी का 18 मैचों से चला जा रहा विजयरथ

 
ईपीएल : नार्विच सिटी ने रोका मैनचेस्टर सिटी का 18 मैचों से चला जा रहा विजयरथ

नार्विच (इंग्लैंड) (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – नार्विच सिटी ने शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मौजूदा सीजन में चौंकाने वाला नतीजा देते हुए अपने घर में मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी को 3-2 से हरा दिया। इसके साथ नार्विच सिटी ने ईपीएल में बीते 18 मैचों से चला आ रहा सिटी का विजयरथ रोक दिया। मेजबान टीम ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर चैम्पियन टीम को जनवरी के बाद पहली हार के लिए मजबूर किया।

अपने खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही नार्विच के लिए इस मैच में केनी मैक्लीन ने 18वें, टाड कांटवेल ने 28वें और टीमू पुक्की ने 50वें मिनट में गोल किए। सिटी के लिए सर्जियो एग्वेरो ने 45वें और रोड्री ने 88वें मिनट में गोल किए।

मध्यांतर तक विजेता टीम 2-1 से आगे थी। उसके लिए मैक्लीन ने एमिलियानो ब्यूंडिया के कार्नर पर मैच का पहला गोल किया जबकि कांटवेल ने मार्को स्टीपरमैन और पुक्की की मदद से टीम को 2-0 से आगे कर दिया लेकिन एग्वेरो ने मध्यांतर से ठीक पहले हेडर के जरिए एक बेहतरीन गोल करते हुए सिटी का खाता खोला।

हालांकि मध्यांतर के ठीक बाद अर्जेंटीना के लिए खेलने वाले पुक्की ने सिटी के डिफेंडरों के बीच हुई गलतफहमी का फायदा लेकर अपनी टीम को 3-1 से आगे कर दिया। खेल खत्म होने से दो मिनट पहले रोड्री ने सिटी के लिए अपना पहला गोल किया।

इस हार के बाद मौजूदा तालिका में सिटी 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है जबकि 15 अंकों के साथ मौजूदा चैम्पियंस लीग विजेता लिवरपूल पहले स्थान पर काबिज है। नार्विच 6 अंकों के साथ 12वें स्थान पर है।

वेब से