ईपीएल-माने और सालाह ने दिलाई लिवरपूल को जीत

 
ईपीएल-माने और सालाह ने दिलाई लिवरपूल को जीत

लवरपूल (इंग्लैंड) (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – सादिया माने के दो और मोहम्मद सालाह के एक गोल की मदद से मौजूदा चैम्पियंस लीग विजेता लिवरपूल ने शनिवार को अपने घर में खेले गए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) मुकाबले में न्यूकासल युनाइटेड को 3-1 से हरा दिया।

मध्यांतर तक विजेता टीम 2-1 से आगे थी। लिवरपूल ने इस सीजन में अब तक पांच मैचों के बाद विजयक्रम बरकरार रखा है। उसके खाते में 15 अंक हैं और वह अभी अंक तालिका में पहले स्थान पर है।

लिवरपूल के लिए माने ने 28वें और 40वें मिनट में गोल किया जबकि सुपरस्टार सालाह ने 72वें मिनट में गोल दागा। न्यूकासल के लिए मैच का एकमात्र गोल जेट्रो वेलेम्स ने सातवें मिनट में किया।

रेड्स नाम से मशहूर लिवरपूल की टीम ने ईपीएल में लगातार 14वीं जीत दर्ज की है। इस साल मार्च में उसे एवर्टन के हाथों ड्रा खेलना पड़ा था लेकिन उसके बाद से यह टीम हारी नहीं है। इस तरह उसने ईपीएल इतिहास में लगातार जीत की तीसरी सबसे बड़ी गाथा लिख दी है।

न्यूकासल के लिए यह सीजन काफी खराब जा रहा है। उसके खाते में पांच मैचों से सिर्फ चार अंक हैं और वह 20 टीमों की तालिका में 17वें स्थान पर है। वह रेलीगेशन जोन में खड़े आस्टन विला (3), वूल्फ्स (3) और वाटफोर्ड (1) से ही आगे रह गया है।

वेब से