कोहली एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी : साउदी

 
कोहली एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी : साउदी

माउंट माउंगानुई, 10 फरवरी (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को सबसे ज्यादा बार ऑउट करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। साउदी भारतीय कप्तान कोहली को तीनों प्रारूपों में अब तक नौ बार आउट कर चुके हैं। उन्होंने वनडे में छह बार कोहली को आउट किया है।

सीरीज हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब मंगलवार को यहां बे ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच को जीतकर खुद को सीरीज में क्लीन स्वीप होने से बचाना चाहेगी।

साउदी ने मैच के बाद कहा, “निश्चित तौर पर वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उनकी कमजोरियां ज्यादा नहीं हैं। विकेट से नई गेंदों को मदद मिल रही है और सही दिशा में गेंद डालने पर सफलता मिलती है। यह सब पिच से मदद मिलने की बात है।”

उन्होंने कहा, “मेरा काम विकेट लेना है। विराट महान खिलाड़ी है और वह शानदार फॉर्म में हैं। लक्ष्य का पीछा करते हुए तो वह शानदार हैं। मुझे नहीं पता था कि मैंने उन्हें सबसे ज्यादा बार आउट किया है।”

31 वर्षीय कोहली का न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक सही रिकॉर्ड नहीं रहा है। उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ अब तक के सात मैचों में केवल एक बार ही 50 रन बनाया है।

वेब से