शॉकिंग ! क्रिकेट के मैदान में हुई युवा खिलाड़ी की मौत

 
शॉकिंग ! क्रिकेट के मैदान में हुई युवा खिलाड़ी की मौत

नई दिल्ली, 12 फरवरी – क्रिकेट के मैदान में कई खिलाड़ियो ने अपनी जान गंवाई हैं. क्रिकेट और उसके चाहने वालो  के लिए यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है  लेकिन अब क्रिकेट के मैदान में एक युवा खिलाडी की मौत होने की बेहद दर्दनाक घटना घटी है। मैदान में क्रिकेट मैच खेल रहे एक क्रिकेट खिलाडी को अचानक चक्कर आ गया. उसे तुरंत डॉक्टर  ने देखा। स्थिति नाजुक होने की वजह से उसे सीधे हॉस्पिटल ले जाने का निर्णय लिया गया.

इस खिलाडी को मैदान पर चक्कर क्यों आया यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है. लेकिन चक्कर आने पर सारे खिलाडी उसके पास आ गए. टीम के डॉक्टर भी उसके पास पहुंचे। डॉक्टर ने कुछ प्राथमिक उपचार शुरू किया।  लेकिन खिलाडी की तरफ से कोई रेस्पॉन्स नहीं दिया जा रहा था.

उसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाने का निर्णय लिया गया. लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले इस युवा क्रिकेटर की मौत हो गई. हॉस्पिटल के डॉ. ने जांच करने के बाद उसके मौत की पुष्टि की. लेकिन अभी तक उसका पोस्टमार्टम नहीं हुआ है.मृत खिलाडी का नाम सत्यजीत प्रधान है. वह केंद्रपाड़ा के देरावीश कॉलेज की बारहवीं का छात्र था. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है. लेकिन इसे लेकर कोई अधिकृत जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

वेब से