गाड़ी हटाने के लिए कहा तो कर दी पुलिसवाले की पिटाई

 
गाड़ी हटाने के लिए कहा तो कर दी पुलिसवाले की पिटाई
पिंपरी : समाचार ऑनलाईन –  यातायात को बाधा पहुंचाने के लिहाज से रोड पर ही गलत तरीक़े से पार्क की गई गाड़ी हटाने के लिए कहने पर दो लोगों ने एक पुलिसवाले की ही पिटाई कर दी। सोमवार की दोपहर पिंपरी चिंचवड़ के त्रिवेणीनगर चौक में हुई इस वारदात में दोनों आरोपियों को निगड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
दीपक शंकर यादव (39, त्रिवेणीनगर, तलवडे, पुणे) औऱ सतीश सोपान खराडे (32, निवासी मोशी प्राधिकरण, मोशी) ऐसे गिरफ्तार आरोपियों के नाम जैन। उनके खिलाफ हवलदार रामहरी गेनबा तनपुरे ने निगडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके मुताबिक दोनों को गिरफ्तार कर सरकारी काम मे बाधा पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है।
निगड़ी पुलिस के मुताबिक, निगड़ी ट्रैफिक विभाग में कार्यरत तनपुरे बीते दिन तलवड़े के त्रिवेणी नगर चौक में अपने साथी के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान आरोपी अपनी कार(एम एच 14 / एच जी 8462) पर सवार होकर जा रहे थे। उन्होंने चौक में बीच राह में ही अपनी कार पार्क कर दी, जिससे यातायात को बाधा पहुंच रही थी। इस पर तनपुरे ने गाड़ी साइड में।लगाने को कहा। इस बात पर दोनों आरोपी भड़क उठे और विवाद करने लगे। जब तनपुरे के साथी सिपाही बीच बचाव के लिए आया तो उसके साथ गालीगलौज और धक्कामुकी करने लगें। दोनों ने तनपुरे के साथ जबरदस्त पिटाई कर दी।

वेब से