71 वर्षीय व्यक्ति ने 24,000 बार किया फ़ोन, पुलिस ने  गिरफ्तार किया 

 
71 वर्षीय व्यक्ति ने 24,000 बार किया फ़ोन, पुलिस ने  गिरफ्तार किया 
नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – अलग अलग कंपनियां अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए टोल  नंबर देती है. एक टेलिकॉम कंपनी के लिए एक व्यक्ति काफी दिक्कतें पैदा करने वाला साबित हुआ. 71 वर्षीय एक बुजुर्ग ने कंपनी को 24 हज़ार  बार फ़ोन किया। उन्हें क्या परेशानी थी ये उनको नहीं  पता था. लेकिन कंपनी दवारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने बुजुर्ग को कस्टडी में ले लिया।
यह घटना जपान की है. एकिटोशी ओकमोटो नाम का आज व्यक्ति रिटायर्ड है।  वे सैताता में रहते है. उन्हें पुलिस ने व्यापार में परेशानी खड़ी करने के लिए गिरफ्तार किया गया. उन पर आरोप है कि पिछले दो वर्षो में उन्होंने  एक टेलिकॉम कंपनी 24 हज़ार बार फ़ोन किया। वह कंपनी के सर्विस को  लेकर परेशान थे और सर्विस प्रोवाइडर कंपनी से माफ़ी मांगने की मांग कर रहे थे.
एक सप्ताह में 411 बार फ़ोन किया 
अक्टूबर महीने में केवल  एक सप्ताह में उन्होंने 411 बार फ़ोन किया। उनकी शिकायत थी कि वे लगातार रेडियो ब्रॉडकास्ट सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर  पा रहे है।  टेलिकॉम कंपनी को पता चला कि वे 24 हज़ार बार फ़ोन कर चुके है. कंपनी  के अनुसार बुजुर्ग हर दिन कम  33 बार फ़ोन  करते थे. कंपनी ने पहले इसे इग्नोर  किया बाद में  पुलिस से  शिकायत कर दी.
कंपनी ने क्या कहा 
कंपनी  ने बताया कि उनके दवारा लगातार फ़ोन करने  की वजह से वे दूसरी  ग्राहकों का कॉल नहीं ले पा   रहे थे.

visit : punesamachar.com

वेब से