पुणे मनपा के सुनील शर्मा के घर से मिला नोटों का जखीरा, एसीबी की पुलिस को रात भर नोट गिनने में निकल गए 

 
पुणे मनपा के सुनील शर्मा के घर से मिला नोटों का जखीरा, एसीबी की पुलिस को रात भर नोट गिनने में निकल गए 
 

पुणे : समाचार ऑनलाइन – फूटपाथ पर नारियल विक्रेता से 500 रुपए की रिश्वत लेने वाले मुकादम के घर पर एसीबी ने छापा मारा। इस छापे में नोटों कला जखीरा मिला है. इस छापे से शहर में खलबली मच गई है. पूरी रात टीम को नोट गिनने में लग गए. मुकादम का नाम सुनील रामप्रकाश शर्मा (उम्र 55 ) है.

शनिवार को मुकादम ने येरवडा क्षेत्र के एक नारियल विक्रेता से 1 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी थी. इस कार्रवाई में पालिका के मुकादम शर्मा और एक निजी व्यक्ति गोपाल उबाले (उम्र 32 ) को पकड़ा है. इस मामले में येरवडा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

सुनील शर्मा येरवडा के क्षेत्रीय कार्यालय में मुकादम के रूप में काम करते है।  जबकि उबाले नाम का व्यक्ति इधर उधर का काम करके गुजारा करता है. उसने नारियल वाले पर कार्रवाई नहीं करने के लिए रिश्वत ली थी. इसके बाद एसीबी ने शर्मा के लोहगांव स्थित घर पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में  पैसे और सोने चांदी के गहने मिले।  टीम को रात भर जाग कर कार्रवाई करनी पड़ी.

यहां से 36 लाख रुपए कैश और 7 तोला के गहने मिले है. कैश और गहने जब्त कर येरवडा पुलिस स्टेशन में जमा कराया गया है. एक मुकादम के घर से इतनी बड़ी राशि मिलने से शहर में खलबली मच गई है.
येरवडा पुलिस ने कुछ जमा नहीं किया गया 
एसीबी ने कार्रवाई करके शर्मा और उबाले कर येरवडा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया हैं. छापे में मिले 36 लाख रुपए और सोने को चश्मदीदों के सामने पुलिस स्टेशन में जमा कराया गया. लेकिन येरवडा पुलिस का कहना है कि उसके पास कोई रकम जमा नहीं कराई गई. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि येरवडा पुलिस जानकारी छुपा कर किसे बचा रही है.
visit :  punesamachar.com

वेब से