अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ का पुणे में संभाजी ब्रिगेड का विरोध

 
अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ का पुणे में संभाजी ब्रिगेड का विरोध

पुणे : समाचार ऑनलाइन – मंगलवार को अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया। इसमें अजय देवगन का दमदार अंदाज दिख रहा है। ट्रेलर को पिछले 3 दिनों में 37 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर अब विवाद शुरू हो गया है। संभाजी ब्रिगेड ने छत्रपति शिवाजी महाराज की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ का पुणे में संभाजी ब्रिगेड का विरोध
फिल्म पर साम्भाजी ब्रिगेड ने भी सवाल उठाए हैं। संस्था ने काजोल के कुछ डायलॉग पर सवाल खड़े किए हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में शिवाजी महाराज की तरफ लकड़ी की छड़ी उछालने पर आपत्ति जताई है। इस पर आज पुणे में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। इस दौरान इसकी जानकारी दी गयी। संभाजी ब्रिगेड ने फिल्म के लिए अजय देवगन को बधाई भी दी है। संभाजी ब्रिगेड ने कहा कि फिल्म के लिए हम अजय देवगन और निर्देशक ओम राउत को बधाई। लेकिन ट्रेलर के इस दो सीन पर संभाजी ब्रिगेड ने कड़ा विरोध जताया है। ब्रिगेड ने कहा कि ट्रेलर में दो आपत्तिजनक सीन देखकर अब वह पूरी फिल्म पहले देखना चाहते है जिसके बाद ही फिल्म को रिलीज होने देंगे।

साथ ही ट्रेलर से वह दो सीन को फ़ौरन हटाने की मांग की है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संतोष शिंदे, प्रशांत धुमाल, प्रकाश धिंडले, विकास पासलकर, महादेव मातेरे, संदीप लहाने, राहुल टेंगले, मंदार आदि मौजूद थे।

visit : punesamachar.com

वेब से