यूपी के फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा, बस के कंटेनर में घुसने से 14 यात्रियों की मौत, 22 घायल

 
यूपी के फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा, बस के कंटेनर में घुसने से 14 यात्रियों की मौत, 22 घायल

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश ), 13 फरवरी – लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिरोजाबाद में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है।  यहां एक निजी बस एक खड़े कंटेनर में घुस गई. इस घटना में 14 यात्रियों के दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है जबकि दुर्घटना में 22 यात्री घायल हो गए है. बस में 40 से 45 यात्री सवार थे. बाद में बस को कंटेनर से क्रेन के जरिये खिंच कर बाहर किया गया.

यह दुर्घटना बुधवार को रात 10. 30 की फिरोजाबाद के नगला खंगर थाना क्षेत्र के भदान में हुई. बस (यूपी 53 एफटी 4629 ) दिल्ली से लखनऊ जा रही थी. दुर्घटना के बाद बस में यात्री बुरी तरह फंस गए. हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई. घायलों को बाहर निकालकर उन्हें शिकोहाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. सुचना के बाद एसपी सचिन्द्र पटेल ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू करवाया।

आसपास के लोगो ने किया बचाव कार्य

बस के कंटेनर में घुसने की जोरदार आवाज सुनाई पड़ी. इसके बाद मची चीख पुकार से आसपास के लोग वहां जुट गए. लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया।

सामान की परवाह नहीं थी यात्रियों को

जब लोगों को बस से बाहर निकाला जा रहा था तो लोग सामान की फिक्र नहीं कर रहे थे. उनका कहना था बस उन्हें किसी तरह बाहर निकाला जाये और हॉस्पिटल पहुंचाया जाए.

डीएम ने तत्काल व्यवस्था कराई

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे डीएम चंद्र विजय सिंह ने तत्काल शिकोहाबाद और फिरोजाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में व्यवस्था करने के निर्देश दिए।  उन्होंने निर्देश दिया कि जल्द से जल्द घायलों को लेकर एम्बुलेंस हॉस्पिटल पहुंचे और मरीजों का इलाज शुरू किया जाए.

वेब से