कोरोना वायरस : एक  पिता की पीएम मोदी से गुहार, जहाज में फंसी बेटी को जल्द देश लाये सरकार 

 
कोरोना वायरस : एक  पिता की पीएम मोदी से गुहार, जहाज में फंसी बेटी को जल्द देश लाये सरकार 

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – एक पिता ने अपनी बेटी को कोरोना  वायरस से बचाने के लिए वापस लाने की गुहार लगाई है।  पिता ने प्रधामनट्री नरेंद्र मोदी से बेटी को वापस लाने की अपील की है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी सोनाली ठक्कर कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं है. उन्होंने अपील कि है कि उनकी बेटी को जहाज से वापस लाया जाये। सोनाली ठक्कर जापान में है और जापान सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए बेहतर कदम उठा रही है. उनके पिता का कहना है कि सभी कोरोना वायरस से पीड़ित भारतीय को देश लाना चाहिए।

उनका कहना है कि जिन्हे कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हुआ है उन्हें जहाज से वापस लाया जाये। सोनाली ठक्कर पिछले 12 दिनों से जापान के योकोहामा पोर्ट में फांसी हुई है. जहाज में तीन हज़ार यात्री सवार है. इनमे 6 भारतीय है. 1100 क्रू मेंबर है इनमे 132 भारतीय है. अब तक जहाज में सवार 218 लोगों को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है. इनमे तीन भारतीय क्रू मेंबर भी शामिल है.

12 फरवरी को जहाज में दो भारतीयों को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया था. इसके बाद शुक्रवार को सोनाली ठक्कर ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर सरकार से मदद मांगी थी.  सोनाली के पिता ने बताया कि वह लगातार वीडियो और मैसज के जरिये बेटी से संपर्क में बने हुए है. उन्होंने बताया कि  जांच में बेटी को कोरोना वायरस नहीं होने की पुष्टि हुई है.

वेब से