दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का पति नविन जयहिंद से हुआ तलाक, लिखा – बहुत दर्द भरा अहसास है ये 

 
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का पति नविन जयहिंद से हुआ तलाक, लिखा
नई दिल्ली, 19 फरवरी  – दिल्ली में आम आदमी पार्टी से जुडी और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के जीवन में फ़िलहाल सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. स्वाति मालीवाल का अपने पति नविन जयहिंद से तलाक हो गया है. स्वाति ने ट्वीट कर इसे बहुत दर्द भरा अहसास बताया है.   उन्होंने कहा कि उनकी परियो की कहानियो वाले दिन खत्म हो गए है. कई बार शानदार लोग भी साथ नहीं रह पाते है. उन्होंने कहा कि वह अपने पूर्व पति को बहुत याद करेगी।
उन्होंने ट्वीट किया, सबसे दर्दनाक क्षण तब होता है जब आपकी कहानी समाप्त होती है. मेरा और नविन का तलाक हो गया है. कभी कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ नहीं रह पाते है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हुई कि हम और हमारे जैसे लोगों को इस दर्द से निपटने के लिए शक्ति प्रदान करे.
गौरतलब है उनके पति नविन जयहिंद आम आदमी पार्टी में है. जब स्वाति मालीवाल ने बलात्कारियो को फांसी देने की मांग करते हुए दिसंबर में दिल्ली में आमरण अनशन किया था तो उनके  पति नविन ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें शेरनी और मर्दानी कहा था. लेकिन आखिर फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों की राहे जुड़ा हो गई. इस राज से पर्दा नहीं उठ पाया है.

वेब से