मशहूर ‘बिकिनी’ एयरलाइंस अब भारत में होने जा रही है शुरू, ‘इन’ रूट्स पर कर सकेंगे हवाई सफर!

 
मशहूर ‘बिकिनी’ एयरलाइंस अब भारत में होने जा रही है शुरू, ‘इन’ रूट्स पर कर सकेंगे हवाई सफर!

नई दिल्ली: समाचार ऑनलाइन- दुनियाभर में सस्ती दरों पर हवाई सफर की सेवा देनी वाली वियतनाम एयरलाइंस ‘वियतजेट’ ने भारत में अपनी सेवाएं शुरू करने की घोषणा की है.  ‘बिकनी एयरलाइन’ के नाम से मशहूर ये कंपनी भारत के 5 रूट्स पर बिकनी एयर होस्टेस सर्विस शुरू करेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सर्वप्रथम नई दिल्ली से वियतनाम की हनोई और हो ची मिन्ह सिटी के लिए हवाई सेवा शुरू होगी. इसके बाद वियतजेट 5 डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की जाएगी. ये फ्लाइट्स दिल्ली, मुंबई से हनोई के हो ची मिन, दा नैग शहर के लिए उड़ान भरेंगी. दिल्ली- दा नैग शहर (Da Nang) के रूट पर 14 मई 2020 से फ्लाइट स्टार्ट होगी. बताया जा रहा है कि प्रारंभ में यह सेवाएँ एक सप्ताह में 3 दिन उपलब्ध होंगी.

बता दें कि वियतजेट एयरलाइंस  ‘बिकनी एयरलाइन’ के नाम से जानी जाती है. क्योंकि इसकी एयरहोस्टेस अपनी ड्रेस और लुक के कारण बेहद पॉपुलर हैं. इसलिए यह फ्लाइट विवादों में भी रहती है.  बता दें कि हाल ही में इंडोनेशिया स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि यदि यह फ्लाइट उनके देश में आती है, तो एयरहोस्टेस को पूरे कपड़े पहनना पड़ेंगे. दिलचस्प बात यह है कि इस एयरहोस्टेस के कारण एयरलाइंस ने अन्य सरकारी कंपनियों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

वेब से