पहले मुंहबोली बहन बनाया, फिर इज्जत की तार-तार, इतने से भी दिल नहीं भरा तो ले लिए 7 फेरें

 
पहले मुंहबोली बहन बनाया, फिर इज्जत की तार-तार, इतने से भी दिल नहीं भरा तो ले लिए 7 फेरें

बुरहानपुर: समाचार ऑनलाइन– मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक लड़के ने भाई-बहन के रिश्ते को दागदार कर दिया है. पहले आरोपी ने अपनी पारिवारिक पहचान वाली लड़की को मुंहबोली बहन बनाया, फिर उसी की इज्जत को तार-तार कर दिया. यह शर्मसार करने वाले खुलासे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया. वहीं इस घटना के बाद से 15 साल की पीड़िता बुरी तरह टूट चुकी है.

क्या है मामला

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी युवक सचिन मिश्रा ने पहले पीड़िता को बहन कह कर बुलाता था, लेकिन इस बात का फायदा उठाकर उसने पीड़िता 26 दिसंबर, 2018 को पहली बार अपनी हवस का शिकार बना लिया. यहीं नहीं उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसके आधार पर वह लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा. यह सिलसिला पिछले 10 महीनों से जारी था. आरोपी युवक इस दौरान युवती से रेप करता रहा. जब इतने से भी उसका दिल नहीं भरा तो, घर के ही पास एक मन्दिर में उससे जबरन शादी रचा ली. इसके बाद पीड़िता ने हिम्मत कर सारी आपबीती अपने माता-पिता को बता दी.

घिनौनी करतूत में माँ ने बेटे का दिया साथ

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस पूरी करतूत में माँ ने भी अपने बेटे का साथ दिया. लड़की के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी को लड़की का वीडियो बनाकर उसे 10 महीने तक ब्लैकमेल आर प्रताड़ित करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बेटे का साथ देने पर माँ किरण मिश्रा की भी गिरफ्तारी की गई है.

पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह यादव ने उपरोक्त जानकारी देते हुए आगे बताया कि, आरोपी की माँ ने 3 अक्टूबर को पीड़िता को जबरन साड़ी पहना कर, पास के मंदिर में ले गई और दोनों की शादी करवा दी.  पुलिस ने आरोपी सचिन और उसकी मां के खिलाफ धारा 376 (3 A), 376 (2 A), 376 (A), 506 (A), 508 (A), 120 B और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक सचिन के नाम पर पहले भी कई शिकायतें दर्ज हुई हैं और वह फिलहाल जमानत पर बाहर था.

वेब से