पाक पीएम इमरान खान बोले – एक ही इंजेक्शन से मुझे नर्से दिखने लगी हूर, वीडियो वायरल 

 
पाक पीएम इमरान खान बोले – एक ही इंजेक्शन से मुझे नर्से दिखने लगी हूर, वीडियो वायरल 
कराची, 28 जनवरी –पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान फिर से चर्चा में है. इस बार वह अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।  सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में वह कह रहे है कि एक ही इंजेक्शन में सभी नर्से उन्हें हर नज़र आने लगी थी. इमरान का यह वीडियो कराची स्थित शौकत खानम हॉस्पिटल  का  बताया जा रहा है.
इमरान ने बताया कि 2013 में चुनाव  के दौरान वह अचानक गिर गए थे. इसकी वजह से उनकी पीठ में चोट लग गया था. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था. उनका दर्द कम करने के लिए उन्हें एक इंजेक्शन दिया गया था. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने मुझे ऐसा टीका दिया की मैंने दर्द को एकदम भूल गया. यहां तक कि वह मौजूद नर्से मुझे हूर नज़र आने लगी थी. मैंने डॉक्टर को वही टीका दुबारा लगाने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने मुझे दूसरा पेन किलर नहीं दिया।  यहां के डॉक्टर वाकई तारीफ के काबिल है.
पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्वीट के जरिये इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम को बस एक इंजेक्शन की जरुरत है. सभी नर्सो में हूर दिखाने के लिए. इस वीडियो को 24 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
इसी तरह का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पाकिस्तान के राज्यमंत्री जरताज गुल वजीर को पीएम इमरान खान की मुस्कान को कातिल बताया था.

वेब से