देशद्रोह आरोपी शरजील इमाम को रिहा करो.. रिहा करो .. के खुलेआम लगे नारे, देखें वीडियो

 
देशद्रोह आरोपी शरजील इमाम को रिहा करो.. रिहा करो .. के खुलेआम लगे नारे, देखें वीडियो

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग-अलग जगहों पर आंदोलन किये जा रहे है। जिसमें सबसे ज्यादा विरोध अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में देखें जा रहे है। यहाँ दो महीने से लगातार धरना प्रदर्शन जारी है। छात्रों की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, विरोध के क्रम में ये स्टूडेंट कई तरीके अपना रहे हैं ताकि उनकी बात को तवज्जो मिल सके। वहीं इसी क्रम में एएमयू के कुछ स्टूडेंट्स ने देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम के पक्ष में नारे लगाए।

शरजील इमाम को रिहा करो …शरजील को आजादी दो.. के लगे नारे –

इन छात्रों ने शरजील इमाम को रिहा करो …शरजील को आजादी दो…जैसे नारे लगाए, इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये छात्र खुलेआम शरजील के पक्ष में नारे लगा रहे हैं। सबको पता है कि शरजील इमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था। देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील इमाम के इरादे बेहद घातक थे और वो इंटरनेशल मीडिया की मदद से भारत की छवि को बिगाड़ने के कुत्सित इरादे थे। शरजील को 28 जनवरी को जहानाबाद से किया गया था गिरफ्तार –

बता दें कि शरजील इमाम को स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ में भड़काऊ भाषण देने के लिए बिहार के जहानाबाद से 28 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। इधर पूछताछ में पता चला था कि शरजील इमाम ने मुसलमानों को भड़काने के लिए बाबरी और कश्मीर का इस्तेमाल किया था, एजेंडे के लिए इंटरनेशनल मीडिया का इस्तेमाल करना चाहता था।

दिल्ली पुलिस को शरजील इमाम के दिल्ली के वसंत कुंज स्थित किराए के कमरे से 1 लैपटॉप और 1 डेस्कटॉप मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, नागरिकता कानून के विरोध में शरजील ने कई इलाकों और मस्जिदों में गलत तथ्यों के साथ पर्चे बांटे थे।

वेब से