बेटी ने दूसरे धर्म में कर ली शादी! आहत माता-पिता और भाई ने कुएं में कूदकर दी जान

 
बेटी ने दूसरे धर्म में कर ली शादी! आहत माता-पिता और भाई ने कुएं में कूदकर दी जान

गढ़चिरौली, 11 फरवरी – बेटी के घर से भागकर शादी करने से आहत माता-पिता और भाई ने घर के बाहर स्थित कुएं में कूदकर जान दे दी. घटना सोमवार शाम की है. परिवार के सुसाइड की जानकारी जब बेटी को मिली तो उसने भी कूवें में कूदकर खुदकुशी की कोशिश की. हालांकि, ग्रामीणों ने उसे बचा लिया है. मामला महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का है.

पुलिस ने बताया कि गढ़चिरौली के विवेकानंद नगर में रहने वाले रविन्द्र वरगंटीवार (50), उनकी पत्नी वैशाली (43) और बेटा साईंराम (17) का शव घर के सामने स्थित कुवें में मिले शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले रविन्द्र की बड़ी बेटी ने घर से भागकर दूसरी जाति के लड़के से शादी कर ली थी. इससे वरगंटीवार परिवार आहत था.

पड़ोसियों ने बताया कि इसके बाद पूरे परिवार ने खुद को घर में लगभग बंद कर लिया था. लोगों से बातचीत भी बंद कर दी थी. वरगंटीवार के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे.

बेटी ने भी जान देने का प्रयास किया
पुलिस ने बताया कि बेटी भी शादी करके पति के साथ गढ़चिरौली में ही दूसरे इलाके में रहती है. जब उसे माता-पिता और भाई की मौत की खबर मिली तो उसने भी कुएं में कूदकर जान देने की कोशिश की. हालांकि, स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया है. फिलहाल उसका गढ़चिरौली के जिला हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

वेब से