बिहार : रालोसपा, हम ने दिल्ली जीत पर केजरीवाल को बधाई दी

 
बिहार : रालोसपा, हम ने दिल्ली जीत पर केजरीवाल को बधाई दी

पटना, 11 फरवरी (आईएएनएस)| दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को जारी मतगणना के रुझानों में आम आदमी पार्टी (आप) को भारी बढ़त मिलने पर महागठबंधन में शामिल दल उत्साहित नजर आ रहे हैं। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतन राम मांझी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है।

रालोसपा के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा, “दिल्ली ने साबित कर दिया कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार व जनसमस्याओं से सरोकार रखने वाले ही देश के सच्चे सेवक हैं। जनसमस्याओं पर पर्दा डालने, नफरत व धार्मिक उन्माद फैलाकर लोगों की भावनाओं को भड़काने वालों की अब खैर नहीं। दिल्लीवासियों एवं केजरीवाल जी को हार्दिक बधाई।”

इधर, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इस विजय को ‘फरवरी’ महीने का चमत्कार बताया।

उन्होंने ट्वीट किया, “फरवरी का महीना है, मुहब्बत कैसे हारती। नफरतों की हार मुबारक। अरविंद केजरीवाल को प्रचंड जीत की बधाई।”

उल्लेखनीय है कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर हुए मतदान के बाद मंगलवार को मतगणना जारी है। रुझानों में आम आदमी पार्टी ने 63 सीटों पर निर्णायक बढ़त बना ली है।

वेब से