मनीष सिसोदिया 3000 से अधिक मतों से चुनाव जीते

 
मनीष सिसोदिया 3000 से अधिक मतों से चुनाव जीते

नई दिल्ली, 11 फरवरी (आईएएनएस)| दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा सीट से कांटे की टक्कर के बीच मंगलवार को आखिरकार चुनाव जीतने में कामयाब रहे। उन्होंने 3,000 से ज्यादा मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार रविंद्र सिंह नेगी को शिकस्त दी। सिसोदिया ने लगातार तीसरी बार पटपड़गंज से चुनाव जीतकर इस विधानसभा सीट पर जीत की हैट्रिक लगाई है। पटपड़गंज विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच मुकाबला काफी रोचक रहा। शुरुआती बढ़त के बाद मनीष सिसोदिया एक समय भाजपा के रविंद्र नेगी से काफी पीछे चल रहे थे।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को मतगणना के रुझानों में काफी समय तक पीछे रहने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) में नंबर दो की हैसियत रखने वाले मनीष सिसोदिया ने 11वें चक्र की मतगणना बाद अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के रविंद्र सिंह नेगी से बढ़त बना ली। इसके बाद सिसोदिया को लगातार बढ़त मिलती गई।

मतगणना के आखिरी चरण आते-आते सिसोदिया को प्राप्त मतों की संख्या 70,000 से ज्यादा हो गई। सिसोदिया को उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार रविंद्र नेगी के मुकाबले 3,000 से अधिक मतों मिले हैं।

वेब से