नेताजी के हाथ में बीजेपी के झंडे से भड़के सुभाषचंद्र बोस के परपोते, सीएए पर पार्टी छोड़ने की दी धमकी 

 
नेताजी के हाथ में बीजेपी के झंडे से भड़के सुभाषचंद्र बोस के परपोते, सीएए पर पार्टी छोड़ने की दी धमकी 

कोलकाता : समाचार ऑनलाइन – सुभाषचंद्र बॉस की प्रमिता के हाथ में बीजेपी के झंडे और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भाजपा के रुख से अब सुभाषचंद्र बोस के परपोते चंद्रकुमार बोस केंद्र सरकार से नाराज हो गए  और संकेतो में बीजेपी छोड़ने की धमकी दी है. उन्होंने साफ कर दिया है कि बीजेपी ने कानून में बदलाव नहीं किया तो उन्हें पार्टी में रहने पर विचार करना होगा। नेताजी के हाथो में बीजेपी के झंडे वाली तस्वीर पश्चिम बंगाल के नादिया  का हैं.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उपाध्यक्ष ने कहा कि नेताजी निश्चित रूप से एक राजनीतिक व्यक्ति थे लेकिन वह दलगत राजनीति से दूर थे. मुझे नहीं लगता वर्तमान में कोई राजनीतिक दल उनके साथ खड़े होने के योग्य हैं.  उन्होंने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी मूर्ति पर झंडा लगाना बेहद अनुचित है और मैं इसकी निंदा करता हूं।
उन्होंने हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून पर उपजे भय के माहौल पर भी चिंता जाहिर की थी.  उन्होंने कहा कि मैं कुछ मामूली संशोधनों के साथ सीएए के साथ हूं. महात्मा गांधी ने कहा था कि हमें अपने पड़ोसी देशो में सताए लोगों को शरण देनी चाहिए। लेकिन गांधीजी ने कभी किसी धर्म का उल्लेख नहीं किया था.
सीएए पर सफाई दे सरकार 
उन्होंने कहा कि सरकार को इस मुद्दे पर एक लिखित सफाई जारी करनी चाहिए ताकि लोगों को समझने में आसानी हो सके.  बोस ने कहा कि अब उन मुसलमानों का क्या होगा जो उस तारीख से पहले इस  देश में आये थे ? भ्रम की स्थिति है. केंद्र को उस भ्रम को दूर करने के लिए कदम उठाना चाहिए।
visit :  punesamachar.com

वेब से