Video: ‘एकच वादा अजितदादा’ नारे के साथ, बारामती में हुआ मुख्यमंत्री का स्वागत

 
Video: ‘एकच वादा अजितदादा’ नारे के साथ, बारामती में हुआ मुख्यमंत्री का स्वागत

बारामती : समाचार ऑनलाइन – भाजपा की महाजनादेश यात्रा का आज पुणे जिले में आयोजन किया गया. NCP का गड़ कहे जाने वाले बारामती विधानसभा क्षेत्र में आज यह महाजनादेश यात्रा पहुंची थी, जहाँ पर विरोधी नारों के साथ बारामती NCP कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का स्वागत किया.

‘एकच वादा अजितदादा’ (एक ही वादा अजितदादा)

बारामती शहर के पेंसिल चौक पहुंची मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की महाजनेश यात्रा के दौरान, NCP के कार्यकर्ताओं ने ‘एकच वादा अजितदादा’ का नारा लगाते हुए, मुख्यमंत्री का स्वागत किया. पुलिस की मौजूदगी को भी नजरंदाज करते हुए NCP कार्यकर्ताओं ने अपना नारा लगाना जारी रखा. वहीं मुख्यमंत्री ने भी इन कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया और तुरंत मुख्यमंत्री का काफिला वहां से बारामती की ओर रवाना हो गया.

कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कहा है कि मुख्यमंत्री पिछले पांच वर्षों में सभी मोर्चों पर विफल हुए हैं, इसलिए हम उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

जब मुख्यमंत्री की महाजनादेश यात्रा खत्म हो गई, उसके बाद भी आयोजन स्थल से एनसीपी यूथ कार्यकर्ताओं ने नारे लगाना जारी रखें. इसी दरम्यान जब मुख्यमंत्री अपने भाषण को खत्म करने के बाद बारामती हवाई अड्डे के लिए जा रहे थे, तब भी एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की.

‘…सुन भाई चाचा आ भतीजा’ (सुन भाई चाचा और भतीजे)

जैसे की सभी को उम्मीद थी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बारामती में शरद पवार पर अपना निशाना साधा. मुख्यमंत्री फडणवीस ने जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर शरद पवार की आलोचना करते हुए कहा कि, पवार ने जम्मू-कश्मीर के अनुच्छेद 370 को लेकर सरकार के फैसले पर अपना समर्थन नहीं दिया.

आगे उन्होंने कहा कि, उदयन राजे भोसले भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. अब छत्रपति शिवाजी के वंशज भी हमारे साथ हैं.

मुख्यमंत्री यही नहीं रुके उन्होंने शरद पवार और अजीत पवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, ‘बुरे काम का बुरा नतीजा, सुन भाई चाचा और भतीजा.’

बता दें कि, महाजनादेश यात्रा के रथ पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, राज्य मंत्री बाला भेगड़े, सांसद अमर साबले, हर्षवर्धन पाटिल आदि नेता मौजूद थे. सभी जानते हैं कि हर्षवर्धन पाटिल ने भी हाल ही में भाजपा में प्रवेश किया है.

 

वेब से