उप्र : सड़क हादसे में पुत्र की मौत, माता-पिता घायल

 एटा, 30 दिसम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में रविवार की सुबह माता-पिता को दिल्ली के लिए रोडवेज बस में बिठाने के लिए बाइक से जा रहे एक पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

 इस दुर्घटना में माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने एक्सीडेंट कर भाग रही पिकअप को मयचालक के पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है।

जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम अढ़ापुरा भदवास के पास रोडवेज बस में दिल्ली के लिए बैठाने आए 20 वर्षीय जय किशन उर्फ लकी को रविवार दोपहर दो बजे तेज रफ्तार से आ रही मैक्स पिकअप ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में जयकिशन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा उसके पिता ब्रज भान सिंह, माता ममता देवी बुरी तरह घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां के हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया है।

जयकिशन अपने माता-पिता को दिल्ली के लिए बस में बैठाने मोटरसाइकिल से आया था। वह अपने बीमार साढू़ को देखने दिल्ली जा रहे थे। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है। ग्रामीणों ने एक्सीडेंट कर भाग रही पिकअप को मयचालक के पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है।