एलआेसी पर एक महिला की मौत, चार जवान घायल|

जम्मू : पाकिस्तान ने एक बार फिर लाइन ऑफ कंट्रोल पर फायरिंग की। इसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि सेना के तीन जवान घायल हो गए। भारत ने भी पाकिस्तान पर जवाबी फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक, सीजफायर वॉयलेशन जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में हुई। बता दें कि पिछले रविवार को भी पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग हुई थी। इस दौरान मिसाइल भी दागी गई थी। इसमें एक कैप्टन समेत चार जवान शहीद हो गए थे।
एक पुलिस अफसर ने न्यूज एजेंसी को बताया कि सीजफायर वॉयलेशन की घटना गुरुवार को हुई। इस दौरान, पाकिस्तान ने भारी हथियारों से फायरिंग की। इसमें 47 साल की एक महिला की मौत हो गई।
रविवार को पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में गुड़गांव के रनसिका गांव के कैप्टन कपिल कुंडू (23), ग्वालियर के राइफलमैन राम अवतार (27), जम्मू-कश्मीर के सांबा के हवलदार रोशनलाल (42) और जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के राइफलमैन शुभम सिंह (23) शहीद हो गए थे। दो जवान घायल भी हुए थे।
इसके बाद सोमवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत बताया था।उन्होंने कहा था, “हम पाकिस्तान की इस हरकतों को नहीं भूलेंगे। यह पाकिस्तान की मूर्खता साबित होगी और उसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।”