घरेलू नौकर को सरेआम चाकुओं से गोदा

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पॉश चितरंजन पार्क इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक घरेलू नौकर की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पहचान 40 वर्षीय दशरथ के रूप में की है। हत्या की यह सनसनीखेज घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके सहारे पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक दशरथ तुगलकाबाद का रहने वाला था और ग्रेटर कैलाश में कोठियों में घरेलू नौकर का काम करता था। रविवार को वह ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहा था। रात करीब 9.30 बजे चितरंजन पार्क इलाके में गोदावरी अपार्टमेंट के सामने कुछ लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति भागते दिख रहे हैं और उन्हीं पर दशरथ की हत्या की आशंका है। स्थानीय लोगों ने बताया कि चाकू के वार से जख्मी होने के बाद वह वहीं गिर गया। उसने एकबार भागने की भी कोशिश की, लेकिन गहरे जख्म होने के चलते फिर से वहीं ढेर हो गया।

आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पीड़ित को गंभीर हालत में एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दशरथ जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो घरवालों को चिंता हुई। घरवालों ने दशरथ के फोन पर कॉल किया तो पुलिस ने कॉल उठाया और घरवालों को घटना की सूचना दी। दो छोटे बच्चों के पिता दशरथ के घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल है।

फ़िलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जिसमें मृतक और भागते हुए दो आरोपी नजर आ रहे हैं।