डेब्यू फिल्म से पहले ही फेमस हुई ये अभिनेत्री।

यह अभिनेत्री एक वीडियो के जरिए देशभर में चर्चित हो गई हैं। हर कोई इनके बारे में जानना चाहता है। दरअसल, ये हैं मलयाली फिल्म एक्ट्रेस ‘प्रिया प्रकाश वारियर’। इनका वीडियो वेलेंटाइन डे से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे आंखों ही आंखों में रोमांस करती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो क्ल‍िप अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने ‘माणिक्य मलराय पूर्वी’ का है। इसके एक सीन में प्रिया एक स्कूली लड़के से नैन मटक्का कर रही हैं। इस वीडियो को वेलेंटाइन डे के प्रतीक के रूप में वायरल किया जा रहा है। उरु अदार लव प्रिया की डेब्यू फिल्म है। लेकिन वे इसके रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में आ गई हैं. ‘उरु अदार लव’ 3 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के गाने में आंखों की भाषा से कई प्रेमी जोड़ों को बात करते दिखाया गया है। ये गाना शान रहमान ने कंपोज किया है। स्कूल रोमांस को दिखाता ये गाना यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया गया है। जल्द ही ये टॉप ट्रेड‍िंग में शामिल हो गया।

प्रिया की खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है। वे केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं. उन्हें डांस और ट्रेवलिंग पसंद है।

प्रिया पहली फिल्म में स्कूल स्टूडेंट के रोल में हैं। इसमें टीनएज में पनपे प्रेम की कहानी बताई गई है. वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। वे अच्छी डांसर भी हैं. वे बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं ‘माणिक्य मलराय पूर्वी गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 4,377,644 लाख व्ह्यूज मिल चुके हैं।