डॉ.सुनिल अग्रवाल को अमेरिकन कॉलेज ऑफ कोर्डियोलॉजी का फैलो प्रमाणपत्र घोषित

अग्रवाल समाज फेडरेशन पुणे की ओर से होंगे सम्मानित

पुणे: अमेरिकन कॉलेज ऑफ कोर्डियोलॉजी की ओर से दिया जाने वाला प्रतिष्ठित फैलो प्रमाणपत्र पुणे के सुप्रसिध्द कार्डियोलॉजिस्ट और ओम हॉस्पिटल के संचालक डॉ.सुनिल अग्रवाल को घोषित किया गया है। 12 मार्च को ऑरलैंडो में 67वें वार्षिक वैज्ञानिक सत्र में दीक्षांत समारोह में फैलो यह प्रमाणपत्र प्रदान किया जाएगा। अ‍ॅन्जीओग्राफी, अ‍ॅन्जीओप्लास्टी के साथ ही बहुत ही कठिन समझी जानेवाली ओपन हार्ट सर्जरी के क्षेत्र में डॉ.सुनिल अग्रवाल के बडे अनुभव को देखते हुए बहुत ही गौरवशाली समझे जानेवाले फैलो पदवी से उन्हें नवाजा जाएगा। फैलो पदवी यह चुनिंदा लोगों को ही प्रदान की जाती है, जिसमें पहली बार अग्रवाल समाज के युवा डॉक्टर को यह पदवी मिलने वाली है।

इसी उपलक्ष्य में अग्रवाल समाज फेडरेशन पुणे के अध्यक्ष एवं सुप्रसिध्द भवन निर्माता कोहिनूर समूह के चेअरमन कृष्णकुमार गोयल ने यह घोषित किया कि, अग्रवाल समाज का नाम रोशन करनेवाले डॉ.सुनिल अग्रवाल का सम्मान किया जाएगा। यह सम्मान पुणे जिले के सवा लाख अग्रवालों एवं अग्रवाल समाज फेडरेशन की ओर से पुणे में डॉ.सुनिल अग्रवाल को का एक शानदार समारोह में पुणेरी पगडी, शॉल और स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा।

इस समारोह मे अध्यक्षता विश्‍व सुंदरी और उभरती अभिनेत्री ईशा अग्रवाल, पेंटस इंडिया के प्रदीप अग्रवाल, कमलराज बंसल, सज्जनकुमार तुलस्यान, राहूल राम अग्रवाल, भीमसेन अग्रवाल, प्रेमचंद मित्तल की विशेष उपस्थिती होगी।

उल्लेखनीय है कि, डॉ.सुनिल अग्रवाल गत 14 वर्षों से भोसरी स्थित ओम हॉस्पिटल के माध्यम से हार्ट के मरीजों की सेवा कर रहे हैं। हाल ही में ओम हॉस्पिटल में गरीब और जरूरतमंद 750 मरीजों पर एन्जिओप्लास्टी, बायपास सर्जरी, व्हॉल्व रिप्लेसमेंट, आईवीसी फिल्टर, दिल में छेद, परमानंट पेसमेकर, किडनीस्टोन, प्रोस्टेट, थॉयराईड, डायलिसिस, स्तन की गांठ जैसी अन्य 150 बिमारियों से त्रस्त मरीजों पर राजीव गांधी जीवनदायी आरोग्य योजना के अंतर्गत नि:शुल्क उपचार किया गया है। शहर के जानेमाने बडे अस्पतालों में भी डॉ.सुनिल अग्रवाल मरीजों पर उपचार करते हैं।