तेलंगाना में बाढ़ में बह गए दुल्हन समेत 5 लोग

हैदराबाद, 30 अगस्त (आईएएनएस)। तेलंगाना के विकाराबाद और रंगारेड्डी जिलों में दो अलग-अलग घटनाओं में एक दुल्हन समेत पांच लोग बाढ़ में बह गए।

बचावकर्मियों ने सोमवार को मारपल्ली मंडल के थिम्मापुर धारा से तीन शव बरामद किए, जबकि चौथे की तलाश जारी है।

नवविवाहित जोड़े सहित छह लोगों को ले जा रही एक कार रविवार रात नाले को पार करते समय बाढ़ के पानी में फंस गई।

स्थानीय लोगों ने दूल्हे नवाज रेड्डी और उनकी बहन राधम्मा को कार का दरवाजा खोलने और धारा में उतरने के बाद बचाया।

पुलिस कर्मियों ने मछुआरों और गोताखोरों की मदद से तीन लोगों के शव निकाले। उनकी पहचान दुल्हन प्रवालिका, दूल्हे की बहन श्रुति और ड्राइवर रघुवेंद्र रेड्डी के रूप में हुई है। एक लड़के की तलाश की जा रही है, जो भीग गया था।

नवाज रेड्डी और प्रवालिका ने 26 अगस्त को शादी की थी। शादी के बाद यह जोड़ा रविवार को अपने रिश्तेदारों के साथ मोमिनपेट गया था। वे रविवार शाम रावुलापल्ली गांव के लिए निकले थे।

हालांकि क्षेत्र में लगातार बारिश के कारण बाढ़ का पानी नाले से बह रहा था, कार चालक आगे बढ़ गया क्योंकि उसे विश्वास था कि वाहन बिना किसी समस्या के इसे पार कर सकता है। हालांकि, कार बाढ़ के पानी में फंस गई और उसमें सवार चार लोग बह गए।

इसी तरह की एक घटना में रविवार रात रंगा रेड्डी जिले के शंकरपल्ली मंडल के कोठापल्ली नाले में बाढ़ के पानी में एक कार बह गई। एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य खुद को बचाने में सफल रहे।

पुलिस ने सोमवार को वेंकटैया का शव बरामद किया। वह चार अन्य लोगों के साथ चेवेल्ला मंडल के कौंकुतला गांव में एक शादी में शामिल होने के बाद अपने गांव येंकथला लौट रहा था। कार नदी में फंसी तो उसमें सवार चार लोग वाहन से बाहर निकलने में सफल रहे और सुरक्षित पहुंच गए। हालांकि, वेंकटैया एक कार से बह गए।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस