दादाजी ने ही किया पोती के साथ दुष्कर्म

पुणे – हडपसर में 6 साल की बच्ची के साथ उसके ही दादाजी द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. बच्ची द्वारा अपनी मां को आपबीती बताए जानेपर मां ने जब अपने सास ससुर से इस बारे में पूछताछ की तो बहू के साथ भी सास ससूर ने मारपीट कर चुप रहने की धमकी दी. इस घटना से परेशान होकर बच्ची की मां ने हडपसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार पीड़ित बच्ची अपने दादा दादी के साथ ही रहती है, मां के काम पर चले जाने के बाद अपने दादा दादी के साथ ही समय बिताती है. यह घटना 3 फरवरी के दौरान घटी, जब बच्ची की दादी दूसरे कमरे में सोयी हुई थी और बच्ची खेलते खेलते दादा के साथ सोयी हुई थी. बच्ची के दादा ने इस बात का फायदा उठाते हुए बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और यह घटना किसी को नहीं बताने की धमकी दी. पर बच्ची ने मां के काम पर से वापस आते ही सारी घटना का जिक्र कर दिया. बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करनेवाले ससुर से इस बारे में जब बहू ने पूछताछ की तो बहू के साथ ही सास ससुर ने मारपीट की.

किसी हादसे में पीड़ित बच्ची के पिता का देहांत तीन साल पहले ही हो चुका है. इसलिए बच्ची की मां अपनी बच्ची के साथ अपने ससुरालवालों के साथ ही रहती है, मां एक निजी कंपनी में काम करती है, काम पर जाते समय वो बच्ची को अपने सास ससुर के भरोसे छोड़कर चली जाती थी. बच्ची को पहले डेअर केअर सेंटर में रखा था, लेकिन बाद में ससुरालवालों के दबाव के चलते उसने बच्ची को उसके दादा दादी के पास ही छोड़ना उचित समझा, लेकिन बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के चलते अब बच्ची की सुरक्षा को लेकर मां काफी चितिंत है, बच्ची अपने ही घर में सुरक्षित नहीं है तो बाहर कैसे सुरक्षित रहेगी. इस मामले में पुलिस ने बच्ची के दादाजी (उम्र 63) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. बच्ची के दादाजी वेंकीज कंपनी में काम करते हैं. इससे पहले किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते थे, वहां से रिटायर्ड होने के बाद वेंकीज कंपनी में काम करने लगे.