दुबई में श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच हुई पूरी; केस किया गया बंद

दुबई की स्थानीय रिपोर्टों के मुताबिक, इस तरह के मामलों में जिन नियमित प्रक्रियाओं को पूरा करना होता है, वे सभी पूरी हो चुकी हैं।

दुबई : दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर कार्यालय ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच बंद कर दी। बताया गया कि दुबई में श्रीदेवी की मौत के मामले की जांच पूरी हो गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्‍होंने कहा कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई। दुबई में सभी कागज़ी कार्यवाही पूरी हो गई हैं और श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई हवाई अड्डे के लिए रवाना कर दिया गया है।

परिवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सौंप दिया गया है। दुबई मीडिया ऑफिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को पूरी जांच के बाद ही परिवार को सौंपा गया है। उन्‍होंने कहा, ‘दुबई सार्वजनिक अभियोजन कार्यालय ने भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु की परिस्थितियों की व्यापक जांच पूरा होने के बाद ही उनके परिवार को पार्थिव शरीर सौंपने की मंजूरी दी है।’उन्‍होंने कहा कि इस तरह के मामलों में जिन नियमित प्रक्रियाओं को पूरा करना होता है, वे सभी पूरी हो चुकी हैं। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय अभिनेत्री की मौत बेसुध होकर दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से हुई। अब यह मामला बंद कर दिया गया है।