धोखाधड़ी के मामले में पुलिस का मोस्ट वोंटेड धीरज चचलानी आखिरकार गिरफ्तार, येरवडा जेल में हुई रवानगी

पुणे – पिंपरी-चिंचवड में इलाके में निवेश करने के नाम में हजारों लोगों को लाखों करोड़ों का चूना लगानेवाले धीरज चचलानी को खड़की पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार किया है, धीरज चचलानी बहुत से धोखाधड़ी के केस में फरार आरोपी था, धीरज चचलानी को गिरफ्तार करने के नाम पर वारंट निकाला गया था. धीरज चचलानी धोखाधड़ी के मामलों में मोस्ट वॉटेंड आरोपी था, जिसे गिरफ्तार करके येरवडा जेल भेजा गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार धीरज चचलानी लोगों को फंसाने में काफी माहिर है, उसने लाइफ पॉलिसी, फ्लैट और जमीन खरीदी के नाम पर काफी लोगों को चूना लगा चुका है. धीरज चचलानी ने मराठी एक्टर सयाजी शिंदे की बेटी को भी फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की थी. यह केस खड़की पुलिस स्टेशन में 2016 में दर्ज किया गया था. धीरज चचलानी के खिलाफ वाकड, विश्रांतवाडी, खड़की पुलिस स्टेशन में अलग अलग मामलों में धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए गए हैं. धीरज चचलानी धोखाधड़ी के मामले में बहुत सालों से पुलिस के रडार पर था, आखिरकार धीरज चचलानी को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है.

सयाजी शिंदे की बेटी को 2016 में औंध रोड में फ्लैट दिलाने के नाम पर लाखों रूपए का भी चूना लगा चुका है. धीरज चचलानी ने ऐसे बहुत लोगों को निवेश करने के नाम पर करोड़ों का चूना लगाकर फरार था, खड़की पुलिस ने मंगलवार को पिंपले निलख से गिरफ्तार किया. धीरज चचलानी हमेशा अपना रहने का ठिकाना बदला करता था. पुलिस को उनके खबरी द्वारा धीरज चचलानी की अपने नए ठिकाने में छुपे होने की जानकारी मिली थी, पुलिस ने जाल बिछाकर गिरफ्तार किया.