नाबालिग लड़की के साथ रिश्तेदारों ने ही किया बलात्कार

पुणे – पुणे में अपने ही रिश्तेदारों नाबालिग लड़की का बलात्कार किए जाने की घटना का खुलासा हुआ है. एक 17 साल की लड़की का उसके ही मामा और चचेरे भाई द्वारा लगातार बलात्कार करने की घटना ने रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार कर दिया है. यह मामला सहकारनगर पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ 2013 से उसके दो रिश्तेदारों बलात्कार किए जाने की शिकायत दर्ज की गई है. पीड़ित लड़की के बयान के मुताबिक घर पर अकेली रहने का फायदा उठाकर मामा किसी भी बहाने से घर पर आता था और पीड़ित लड़की के साथ जबरदस्ती करता था. साथ ही पीड़ित लड़की को धमकी दिया करता था कि यदि उसने यह बात किसी को भी बतायी तो वो उसे जान से मार देगा.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बयान में बताया है कि जब भी वो घर पर अकेली रहती थी, तो उसका मामा घर में आता था और उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ जबरदस्ती किया करता था. साथ ही उसके चचेरे भाई ने भी उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार करने की घटना का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित लड़की के मामा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में दूसरे आरोपी को भी तलाश रही है. इस मामले में पुलिस अधिक जांच कर रही है. लड़की के गर्भवती होने के बाद इस घटना का खुलासा हुआ. पीड़ित लड़की और उसके परिवारवालों ने संबंधित आरोपियों के खिलाफ सहकारनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.