पत्नी से बतिया लो…नौकरी दिलवाता हूँ..लेकिन एक ही शादी करना…गिरीश बापट की सलाह

पुणे : पुणे समाचार

प्रदेश के खाद्य मंत्री और पुणे के पालक मंत्री गिरीश बापट कार्यकर्ताओं से खुलकर बात करते हैं। ऐसा ही वाकया आज हुआ। बापट भाषण दे रहे थे तभी एक कार्यकर्ता का फोन बजा..और वह फोन पर बात करने लगा। उसे टोकते हुए बापट ने कहा- भैया कर लो, आराम से फोन पर बात कर लो, पत्नी से बतिया लो, शादी नहीं हुई हो तो भाजपा में आओ, नौकरी दिलवाता हूँ लेकिन केवल एक ही शादी करना ऐसी सलाह दी और सुनने वाले अपनी हँसी नहीं रोक पाए।

पालक मंत्री बापट की इस तरह की अपनी शैली है। वे अपने भाषण को चुटीला बनाने के चक्कर में कई बार अर्थ का अनर्थ तक कर जाते हैं और उनके विरोधियों को उन पर वार करने के लिए मसाला मिल जाता है। आज पुणे में सेवन लव चौराहे से वखार महामंडल चौराहे के बीच बनने वाले फ्लाईओवर के भूमि पूजन के अवसर पर बापट ने माइक हाथ में लिया तभी एक युवक का फोन बजा और बापट ने चुटकी साधी। उन्होंने कहा कि राजनीति में कब क्या होगा कोई नहीं जानता। फ्लाईओवर का भूमि पूजन हो गया है। लेकिन यह काम हो जाने के बाद उद्घाटन के लिए भी मुझे ही बुलाइएगा। अब तो एक ही साल बचा है। सही कहा न मैंने माधुरीताई…और वे विधायक माधुरी मिसाल से मुखातिब हुए।

इस अवसर पर महापौर मुक्ता तिलक, राज्य मंत्री दिलीप कांबले, विधायक माधुरी मिसाल, शहराध्यक्ष योगेश गोगावले, पालिका सभागृह नेता श्रीनाथ भिमाले, स्थायी समिती के अध्यक्ष योगेश मुलिक, नगर सेवक मुरलीधर मोहोळ, प्रवीण चोरबेले, कविता वैरागे, राजश्री शिलीमकर उपस्थित थे।