पिंपरी-चिंचवड़ में महिलाओं के साथ छेड़खानी की दो वारदाते उजागर

पुणे : पुणे समाचार ऑनलाइन 

पिंपरी-चिंचवड़ के रुपीनगर और चिंचवड़ इलाके में महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटना सामने आयी है. दोनों घटना में महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. गंगाराम उर्फ दादाभाऊ अजबे फरार है, तो दूसरी घटना में अनिल अशोक तुरुकमारे को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय महिला रुपीनगर की निवासी है. महिला के घर के सामने आरोपी गंगाराम उर्फ दादाभाऊ अजबे(उम्र 36, रूपीनगर) व्यक्ति ने महिला से छेड़खानी की. महिला को गाली गलौज करते हुए महिला से बलात्कार करने की धमकी दी है. घटना के वक्त महिला घर पर  अकेली थी. महिला का पति काम पर गया था, इस मांमले में महिला ने हिम्मत जुटाकर निगड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

दूसरी घटना में चिंचवड़ इलाके में 20 वर्षीय युवती के साथ सार्वजनिक स्थान पर छेड़खानी की घटना घटी. आरोपी आमिल तुरुकमारे (उम्र 34, लिंक रोड, चिंचवड़) ने महिला के साथ छेड़खानी करते हुए महिला को आंख मारकर अश्लील इशारे कर रहा था. महिला ने चिंचवड़ पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. चिंचवड़ पुलिस ने तुरंत आरोपी अनिल तुरुकमारे को हिरासत में लिया है.