अब पुलिस पर हाथ उठाया तो ख़ैर नहीं- पुलिस बॉइज़ संगठन की चेतावनी

बीडः पुणे समाचार

पुलिस पर बढ़ते हमलों के चलते महाराष्ट्र राज्य पुलिस बॉइज़ संगठन ने चेतावनी दी है कि अब यदि किसी ने पुलिस पर हाथ उठाया तो उसकी खैर नहीं।

बता दें कि ईमानदारी से पुलिस की नौकरी कर रहे यातायात हवलदार अनिल शिसोदे पर ट्रक चालक ने ट्रक चढ़ा दिया था जिससे उन्हें जान से हाथ धोना पड़ा था। जब एक समाचार चैनल ने यह खबर अपने पेज पर दी तो उसके नीचे किसी ने बड़ा भद्दा संदेश लिखा था। इस मामले में महाराष्ट्र राज्य पुलिस बॉइज़ संगठन ने गहरा विरोध प्रकट किया है। अब सोशल साइट्स पर कुछ भी अनर्गल लिखने वालों को पहले सोचना होगा। शिसोदे मामले में संबंधित व्यक्ति के खिलाफ पुलिस बॉइज़ संगठन फरियाद दर्ज कराने वाला है। संगठन का कहना है कि पुलिस अपनी समस्याओं को लेकर इस तरह सामने नहीं आ सकती तो क्या, पर हम तो आ सकते हैं। संगठन के अध्यक्ष राहुल दुबाले ने कहा प्रदेश के विभिन्न जिलों में मृत पुलिस कर्मियों के बारे में कोई भी कुछ अपशब्द कहेगा तो उसके बारे में शिकायत दर्ज करने के बारे में ज्ञापन दिया जाएगा।

आने वाले दो दिनों में यदि अपराध दर्ज नहीं हुआ तो संगठन प्रदेश व्यापी आंदोलन करेगा ऐसी चेतावनी भी दुबाले ने दी है। दुबाले ने साफ कहा कि अब पुलिस वालों के बारे में किसी तरह की अपमानजनक बात कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।